इस नौजवान नेता को मिली युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष की जिम्मेदारी

BV Srinivas

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। साल 2023 (Year 2023) से पहले कांग्रेस (Congress) में बदलाव की शुरुआत हो चुकी है।युवाओं को जिम्मेदारी दी जाने लगी है।इसी कड़ी में बीवी श्रीनिवास (BV Srinivas) को भारतीय युवा कांग्रेस (IYC) का राष्ट्रीय अध्यक्ष (National President of Youth Congress) बनाया गया है। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की मंजूरी के बाद संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल (KC Venugopal) ने आदेश जारी किए है।

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (AICC) की एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया है कि ‘माननीय कांग्रेस अध्यक्ष ने बी.वी. श्रीनिवास, अंतरिम अध्यक्ष, IYC को तत्काल प्रभाव से भारतीय युवा कांग्रेस का अध्यक्ष नियुक्त किया है।’ इस पर श्रीनिवास ने कांग्रेस पार्टी की अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) और राहुल गांधी (Rahul  Gandhi) को धन्यवाद दिया है। श्रीनिवास ने कहा कि मुझ पर विश्वास जताने के लिए मैं सोनिया जी और राहुल जी का धन्यवाद करता हूं। हम युवा कांग्रेस के माध्यम से युवाओं (Youth) की आवाज उठाने, संगठन को मजबूती देने और कांग्रेस की विचारधारा को आगे बढ़ाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)