Indore News- गूगल से लगाया गांव का पता, मासूम को 4 घंटे में मां-बाप से मिलाया

इंदौर, आकाश धोलपुरे। गूगल (Google) पर सर्च करने पर सब कुछ मिल जाता है और इसका जीता जागता उदाहरण इंदौर में देखने को मिला। दरअसल, इंदौर (Indore) के भंवरकुआं थाना इलाके में स्थित एक घर से 7 वर्षीय बच्चा लापता हुआ जिसके बाद पुलिस ने गूगल की मदद से परिजनों को ढूंढकर बच्चे को चंद घंटों के भीतर ही माता-पिता के हवाले कर दिया है।जी हां ये सच है और डिजिटल वर्ल्ड में सबकुछ संभव भी है। भंवरकुआं थाना पुलिस ने कुछ ऐसा कर दिखाया कि एक बेटे को उसके परिजन मिल गए है।

यह भी पढ़े… Indore News- सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो पर बवाल, थाने पहुंचा मामला

दरअसल, शुक्रवार को इंदौर के अभिनव नगर में रहने वाला एक 7 वर्षीय बच्चा हिमांशु खेलते – खेलते अपने घर से दूर निकल गया और वह शहर के भीड़ भाड़ वाले इलाके में पहुंच गया और रास्ता भटक जाने के कारण वह परेशान होकर रोने लगा तभी गश्त कर रहे दो पुलिसकर्मियों (Policeman) की नजर उस पर पड़ी और जब बच्चे से पूछताछ की तो कुछ भी बता नहीं पा रहा था। जिसके बाद पुलिसकर्मी उसे थाने लेकर पहुंचे जहां बच्चे को दुलार कर चॉकलेट और उपहार देकर पुलिसकर्मियों ने पहले विश्वास में ले लिया।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)