भितरवार जनपद अध्यक्ष के पति का पैसे लेते वीडियो वायरल, मंगलवार को भी किया था हंगामा

डबरा, सलिल श्रीवास्तव। रेत के डंपरों को रोकना भितरवार जनपद अध्यक्ष अनीता सिंह एवं उनके पति मोती सिंह रावत को भारी पड़ता दिख रहा है। मंगलवार को उनके द्वारा बीच रास्ते में रेत से भरे डंपर बंदूक की दम पर रोके गए थे, पर रॉयल्टी होने के चलते कोई कार्यवाही नहीं हो पाई। मंगलवार को उनका जो वीडियो वायरल हुआ था वो मामला अभी थमा भी नहीं था कि आज फिर एक वीडियो वायरल हो गया जिसमें मोती सिंह रावत पैसों का लेनदेन करते दिख रहे हैं।

इस वीडियो में किस चीज का लेनदेन हो रहा है यह तो स्पष्ट नहीं है, पर वीडियो देखकर इतना तो स्पष्ट लग रहा है कि कोई लंबा चौड़ा हिसाब है जो प्रतिदिन के मुताबिक गिनती में लिया जा रहा है। बाकायदा बताया जा रहा है कि आप तक 8 तारीख तक का हिसाब पहुंच चुका है, आगे का हिसाब डेट के हिसाब से चालू रहेगा। बता दें कि कल ही जनपद पंचायत अध्यक्ष अनीता रावत के पति मोती सिंह रावत का एक और वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वो रेत लेकर जा रहे चार डंपरों को बंदूक के दम पर रोक रहे हैं। इतना ही नहीं, रॉयल्टी दिखाने के बाद भी उन्होने ड्राइवरों के साथ मारपीट की। इसी के बाद अब आज एक और वीडियो सामने आ गया है।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।