Dabra News : अवैध रेत से भरे डंपर ने महिला को कुचला, परिजनों ने लगाए पुलिस पर गंभीर आरोप, विधायक बोले – चारों तरफ चल रहा रेत का अवैध कारोबार

इस घटना के बाद अब नगर और पुलिस प्रशासन किस तरह कार्रवाई शुरू करता है अवैध रेत उत्खनन और परिवहन से हो रही राजस्व हानि और जनहानि पर रोक लगा पता है।

Amit Sengar
Published on -
dabra news

Dabra News : डबरा के पिछोर थाने के अंतर्गत एक बार फिर अवैध रेत के परिवहन ने परिवार की खुशियों को छीन लिया। मोटरसाइकिल पर बैठकर जा रही महिला को तेज रफ्तार डंपर ने टक्कर मारी जिसके बाद टायर के नीचे आने से महिला की मौके पर ही मौत हो गई। मौत इतनी भयानक थी कि महिला का आधा धड़ पूरी तरह से कुचल गया।

क्या है पूरा मामला

इस घटना के बाद परिजनों ने चक्का जाम किया और पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए। परिजनों का कहना था कि उनके क्षेत्र में लगातार अवैध रेत का कारोबार जारी है, और रेत ले जा रहे ट्रैक्टर और डंपर के सामने आने वाले इंसान व जानवर को ना ही देखते हैं।

Continue Reading

About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”