शोले की तर्ज पर आत्महत्या करने टंकी पर चढ़ा युवक, नगर पालिका के नोटिस से हुआ परेशान

राजगढ़, डेस्क रिपोर्ट। ब्यावरा में उस समय हड़कंप मच गया जब दुकानदान युवक पानी की टंकी पर चढ़ गया और आत्महत्या की धमकी देने लगा। बताया जा रहा है युवक पर ब्यावरा नगर पालिका ने दुकान किराये की वसूली को लेकर नोटिस जारी किया था, जिसके बाद वो टंकी पर चढ़ गया।

जानकारी के मुताबिक ब्यावरा नगर पालिका की दुकान के बकाया किराये को लेकर  घनश्याम नामक युवक को दुकान की वसूली को लेकर 70 हजार रुपये का नोटिस दिया गया था। इसे लेकर घनश्याम काफी परेशान था और इसी परेशानी के चलते वो ब्यावरा बस स्टैंड पर बनी पानी की टंकी पर चढ़ गया और आत्महत्या की धमकी देने लगा। युवक के पानी की टंकी पर चढ़ने की खबर के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में ब्यावरा पुलिस मौके पहुंची। इस बीच इस पूरे ड्रामे को देखने के लिए लोगो की भीड़ लग गई, भीड़ में कुछ युवक इसका वीडियो बनाने लगे।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।