बेटियों का सम्मान : विधायक, कलेक्टर और एसपी ने किया कन्या पूजन

अशोकनगर, हितेंद्र बुधौलिया। सामाजिक संस्था पछार क्लब द्वारा आज तुलसी पार्क पर बिटिया सम्मान (Daughter’s honor) कार्यक्रम आयोजित किया गया। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) द्वारा हाल ही में बेटियों के लिये चलाए गये सम्मान कार्यक्रम को सामाजिक स्तर तक पहुँचाने  एवं बच्चियों के प्रति लोगों में सद्भावना के उद्देश्य से यह बिटिया सम्मान (Daughter’s honor) कार्यक्रम तुलसी पार्क पर आयोजित किया गया।

कार्यक्रम की शुरुआत में पछार क्लब के अध्यक्ष हितेंद्र बुधौलिया ने इस आयोजन के महत्व  को बताते हुए कहा कि उनके ग्रूप के प्रयास है कि समाज में बच्चियों के सम्मान के लिये आमजन पहल करें इस कारण यह आयोजन किया गया है।विधायक जजपाल सिंह जज्जी (MLA Jajpal Singh Jajji), कलेक्टर अभय वर्मा (Collector Abhay Varma) एवं पुलिस अधीक्षक रघुवंश सिंह भदौरिया (SP Raghuvansh Singh Bhadauria) द्वारा लगभग एक सैकड़ा से अधिक कन्याओं के पैर धोकर, फूल बरसा कर  एवं तिलक लगा कर पूजन अर्चन किया गया। इस दौरान विभिन्न सामाजिक क्षेत्रों  में कार्य करने वाली बेटियों ने अपने ग्रुप के कार्यो को लोगों के सामने रखा।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....