रविवार को शिवराज करेंगे ग्वालियर व्यापार मेले का शुभारंभ, देंगे 500 करोड़ की सौगातें

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। कोरोना (Corona)  के चलते उद्घाटन की बाट जोह रहे रियासतकालीन ग्वालियर व्यापार मेले (Gwalior Trade Fair) का इंतजार अब खत्म हो गया है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shiavraj Singh Chauhan) रविवार 7 फरवरी को मेले का उद्घाटन करेंगे। उनके साथ राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) विशेष रूप सर मौजूद रहेंगे।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shiavraj Singh Chauhan) अपने एक दिवसीय प्रवास पर 7 फरवरी को ग्वालियर पहुंच रहे हैं। वे अनेक निर्माण और विकास कार्यों का अवलोकन करने के साथ-साथ लोकार्पण, भूमिपूजन भी करेंगे। कलेक्टर कौशलेंद्र विक्रम सिंह ने आज शनिवार को प्रेस वार्ता में मुख्यमंत्री के ग्वालियर आगमन से पूर्व उनके मिनट 2 मिनट कार्यक्रम की जानकारी मीडिया कर्मियों को दी। कलेक्टर ने कहा कि मुख्यमंत्री ग्वालियर व्यापार मेले का उद्घाटन करने के साथ साथ शहर को 500 करोड़ के विकास कार्यों को सौगातें भी देंगे।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....