Chhatarpur News : कांग्रेस नेता की कुल्हाडी मारकर हत्या, मचा हड़कंप, मौके पर भारी पुलिस बल

कांग्रेस

छतरपुर, संजय अवस्थी। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के छतरपुर (Chhatarpur) से बड़ी खबर मिल रही है। यहां अज्ञात बदमाशों ने खेत पर रखवाली कर रहे कांग्रेस नेता (Congress Leader) की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है।महाराजपुर से कांग्रेस विधायक (Congress MLA) नीरज दीक्षित  पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे है।

दरअसल, मामला जिला मुख्यालय से करीब 20 किलोमीटर दूर गढ़ी गढ़ीमलहरा थाना इलाके का है। यहां देर रात किसी ने खेत पर रखवाली कर रहे कांग्रेस नेता घनश्याम पटेल (Congress leader Ghanshyam Patel)  की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। सुबह जैसी ही पुलिस को सूचना मिली मौके पर SDOP (Chhatarpur SDOP) कमल कुमार जैन सहित कई थानों की पुलिस पहुंच गई है। मृतक घनश्याम पटेल महाराजपुर विधानसभा क्षेत्र (Maharajpur Assembly Constituency) से कांग्रेस विधायक नीरज दीक्षित (MLA Neeraj Dixit) का प्रतिनिधि था।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)