सीधी बस हादसा: परिजनों से मिले शिवराज, सिर और कंधे पर रखा हाथ, बोले मैं हूँ चिंता न करें 

सीधी, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश के सीधी (Sidhi) जिले में मंगलवार को सुबह हुए बस हादसे ने प्रदेश को हिला कर रख दिया।  जिसने भी ये खबर सुनी या देखी उसके मुंह  इतना ही निकला कि हे भगवान् ये क्या हो गया ? मंगलवार को यात्रियों से भरी बस सोन नदी पर बने बाणसागर बांध की मुख्य नहर में समा गई। बुधवार सुबह 4 और शव नहर से निकाले गए, इसके साथ ही मृतकों की संख्या 51 पहुंच गई है। प्रशासन के अनुसार अब कोई लापता नहीं है।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) आज बुधवार को बस हादसे (Bus Accident) में मारे गए मृतकों के घर पहुंचे और परिजनों को ढांढस बंधाया। उन्होंने कहा कि वे कल ही आना चाहते थे लेकिन रेस्क्यू ऑपरेशन में बाधा ना पहुंचे इसलिए आज आये हैं। उन्होंने हादसे में मारे गए लोगों के परिजनों से मुलाकात की और कहा आप चिंता ना करें मैं और सरकार आपके साथ है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....