एक बार फिर दिग्विजय सिंह के निशाने पर RSS, कही ये बड़ी बात

कांग्रेस दिग्विजय सिंह

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं कांग्रेस के राज्यसभा सदस्य दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) का राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (RSS) से छत्तीस का आंकड़ा है। देश से जुड़े अनेक मुद्दों पर दिग्विजय सिंह (digvijay Singh) राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (RSS) को घेरते रहते हैं। इस बार दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) ने पेट्रोल डीजल (Petrol Diesel) की बढ़ती कीमतों पर RSS पर निशाना साधा है। दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) ने ट्वीट (Tweet) कर संघ प्रमुख मोहन भागवत (Mohan Bhagwat) से कहा है कि आप और आपका संघठन तो राजनीति में नहीं हैं ना, फिर क्यों इस महंगाई का विरोध नहीं कर रहे। अपने संगठन के हितों से ऊपर उठ कर कुछ देश के बारे में भी सोचिए।

दरअसल पेट्रोल डीजल (Petrol Diesel) की बढ़ती कीमतों ने देश के साथ मध्यप्रदेश की सियासत का पारा भी गरम कर दिया है। लगातार बढ़ रही कीमतों के चलते केंद्र की मोदी सरकार (Modi Government) और प्रदेश की शिवराज सरकार (Shivraj Government) विपक्ष के निशाने पर है। कांग्रेस (Congress) उछाल मारती पेट्रोल डीजल (Petrol Diesel) की कीमतों को लेकर भाजपा (BJP) और सरकार पर हमलावर है। इसी क्रम में पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) ने ट्वीट (Tweet) करते हुए मोदीशाह के अच्छे दिन लिखकर संघ प्रमुख मोहन भागवत (Mohan Bhagwat) पर निशाना साधा है। दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh)ने ट्वीट (Tweet)के साथ एक पोस्ट भी शेयर की है जिसमें पेट्रोल डीजल (Petrol Diesel) पर लगने वाले केंद्र सरकार के टैक्स को दर्शाते हुए 2014 से 2021 की तुलना की है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....