नाराज प्रेमिका का दिल जीतने फिल्मी स्टाइल में चोरी, खुद लौटाया चोरी का माल

बैतूल, वाजिद खान। बैतूल में चोरी का एक दिलचस्प मामला सामने आया है। इस मामले में पकड़े गए युवक की गिरफ्तारी के बाद खुलासा हुआ कि उसने चोरी की इस वारदात को अपनी प्रेमिका (girlfriend) और उसके परिजनों क दिल जीतने के लिए अंजाम दिया था। इस फिल्मी स्टाइल (filmy style) चोरी में पहले तो युवक ने खुद ही चोरी की, फिर युवती और उसके घरवालों के दिल में जगह बनाने के लिए खुद जाकर सामान लौटा भी दिया। इतना ही नहीं, आरोपी युवक ने इस दौरान खुद को ब्लैड से घायल भी कर लिया, ताकि घटना पूरी तरह असली नजर आ सके।

कोतवाली थाना क्षेत्र में 2 फरवरी की दरमियानी रात में हुई चोरी का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। साथ ही आरोपी युवक के पास से ज़ेवर समेत नकदी भी बरामद की गई है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक थाना क्षेत्र की एक कालोनी में रहने वाली फरियादी ने पुलिस को सूचना दी कि रात में वो अपनी बहन और बेटी के साथ रात में टहलने निकले थे, घर पर उनकी मां सो रही थी।। उसी दिन परिचित की शादी की सालगिरह थी तो उनसे मिलने उनके घर भी गए थे। लौटे तो देखा कि दो युवक उनके घर के पास आये और फोन लगाकर फरियादी को बाहर बुलाया। युवकों ने एक लेपटॉप दिखात हुए काह कि क्या यह आपका है, बेटी ने देखकर लेपटॉप पहचान लिया। इसपर युवकों ने बताया कि आपके घर से चोरी कर भाग रहे दो युवकों को उन्होने पकड़ा था और आरोपियों ने उन्हें ब्लेड भी मार दी।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।