MP के इस आईएफएस अधिकारी को राज्य शासन ने सौंपी बड़ी जिम्मेदारी

आईएफएस

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। 1987 बैच के भारतीय वन सेवा के अधिकारी आईएफएस IFS सुरेन्द्र सिंह राजपूत को मप्र की शिवराज सरकार ने बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है। राज्य शासन ने राजपूत को मध्यप्रदेश भू-संपदा विनियामक प्राधिकरण- रेरा (Madhya Pradesh Real Estate Regulatory Authority-RERA) का सदस्य बनाया है।इस संबंध में आदेश जारी कर दिए गए है।

यह भी पढ़े…Corona Alert: 8 मार्च से MP के इन जिलों में लग सकता है नाइट कर्फ्यू, CM ने दिए संकेत

राज्य शासन द्वारा आईएफएस सुरेन्द्र सिंह राजपूत(Surendra Singh Rajput)  को मध्यप्रदेश भू-संपदा विनियामक प्राधिकरण का सदस्य नियुक्त किया गया है। सुरेन्द्र सिंह सिंह का कार्यकाल 5 वर्ष अथवा 65 वर्ष की आयु पूरी होने तक, इसमें से जो पहले हो, के लिए होगा। उन्हें सदस्य के रूप में पुनर्नियुक्ति की पात्रता नहीं होगी।वर्तमान में राजपूत प्रधान मुख्य वन संरक्षक और प्रबंध संचालक मध्यप्रदेश राज्य लघु वन उपज सहकारी संघ भोपाल के पद पर पदस्थ है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)