नरोत्तम मिश्रा का ममता बनर्जी पर कड़ा प्रहार, पूछा- खेला होबे कि रोजगार होबे

narottam Mishra

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश के गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा (Narottam mishra) ने पश्चिम बंगाल के विष्णुपुर में सभा को संबोधित करते हुये ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) पर करारा प्रहार किया। उन्होने कहा कि ये हर उस बात पर सवाल खड़े करते हैं जो भारत की एकता और अखंडता के सम्मान के लिए होता है। भारत की सेना पाकिस्तान में घुसकर सर्जिकल स्ट्राइक करती है एयर स्ट्राइक करती है तब ममता दीदी पाकिस्तान की सेना से नहीं भारत की सेना से एयर स्ट्राइक और सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत मांगती हैं।

चुनावी सभा को संबोधित करते हुए नरोत्तम मिश्रा ने ममता बनर्जी पर कड़ा प्रहार किया। उन्होने कहा कि अमित शाह जी धारा 370 हटाते है तो ममता दीदी सवाल उठाती हैं। वे सीएए पर सवाल उठाती हैं, ईवीएम पर सवाल उठाती हैं। करोना की वैक्सीन आ जाए तो उस पर सवाल उठाती हैं। जिस चीज से भारत माता का माथा गौरवान्वित होता है ममता दीदी हर उस बात पर सवाल उठाती हैं जेएनयू में नारे लगते हैं मामता दीदी उसका समर्थन करती हैं। तुम कितने अफजल मारोगे घर-घर में अफजल निकलेगा ममता दीदी समर्थन करती है और भारतीय जनता पार्टी कहती है तुम हम घर में घुस कर मारेंगे जिस घर में अफजल निकलेगा। यह भारतीय जनता पार्टी की सोच है और एक उनकी सोच है।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।