Damoh News: अब पूर्व मंत्री के भाई और दिग्गज Congress नेता होंगे BJP में शामिल

दमोह, आशीष कुमार जैन। आज के दौर की राजनीति में अवसर को सर्वोपरि माना जाता है, हालाँकि BJP और Congress दोनों ही राजनैतिक दल विचारधारा को सबसे ऊपर बताते हैं मगर जब चुनाव आते हैं तो बहुत कुछ बदल जाता है और यही बात चुनावों के समय खुलकर सामने आ जाती है। राजनैतिक दल एक दूसरों के यहाँ के दिग्गज नेताओं को अपने पक्ष में करने में जोर आजमाइश करने लगते हैं। अब ऐसा ही दमोह उप चुनाव में देखने को मिल रहा है।  खबर है कि  पूर्व मंत्री और दिग्गज कांग्रेस नेता पंडित मुकेश नायक के भाई पंडित सतीश नायक भी जल्दी ही भाजपा (BJP) में शामिल होने वाले हैं।

दमोह विधानसभा उपचुनाव के दौरान कांग्रेस (Congress) और भाजपा (BJP) दोनों ही पार्टियों में कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों का आने -जाने का दौर जारी है। ऐसे में भारतीय जनता पार्टी (BJP) द्वारा कांग्रेस (Congress) के बड़े और कद्दावर नेताओं को अपनी पार्टी में शामिल करने के प्रयास जारी है। इसी बीच मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) और भारतीय जनता पार्टी (BJP) के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के दमोह आगमन के पहले ही कांग्रेस (Congress) के बड़े  नेता पूर्व मंत्री के भाई, दिग्गज कांग्रेसी (Congress) के भाजपा (BJP) में शामिल होने की बात खुलकर सामने आ गई है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....