MP में कांग्रेस को झटके पर झटका, 30 को CM मोहन की मौजूदगी में भाजपा की सदस्यता ग्रहण करेंगे विधायक रामनिवास रावत

रामनिवास रावत के बीजेपी में जाने की सूचना से उनके कार्यकर्ता उनके समर्थन में सोशल मीडिया पर पोस्ट डाल रहे हैं, पर बीजेपी के भीतर ही एक धड़ा ऐसा भी है। जो उनके भाजपा में शामिल होने से खुश नहीं है।

Amit Sengar
Published on -
ramnivas rawat

MP News : विजयपुर विधायक एवं कांग्रेस के कद्दावर नेता रामनिवास रावत के बीजेपी में शामिल होने ना होने की अटकलों के बीच अब भाजपा कार्यालय से सूचना मिल रही है कि वह 30 अप्रैल को मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव के समक्ष विजयपुर में भाजपा की सदस्य लेंगे और इसी दिन वह प्रेमसर में भाजपा प्रत्याशी शिवमंगल सिंह तोमर के समर्थन में आम सभा को संबोधित करेंगे। 6 बार के विधायक रामनिवास रावत का कांग्रेस छोड़ भाजपा में जाने को लोग लोकसभा चुनाव का टर्निंग पॉइंट भी मान रहे हैं।

रामनिवास रावत के भाजपा में शामिल होने की पुष्टि भाजपा जिला अध्यक्ष सुरेंद्र जाट ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डालकर की। इस पोस्ट में मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव, प्रदेश महामंत्री रणवीर सिंह रावत के साथ रामनिवास रावत का फोटो भी छापा गया, है कि यह तीनों 30 अप्रैल को प्रेमसर में भाजपा प्रत्याशी शिवमंगल सिंह तोमर के समर्थन में होने वाली चुनावी सभा को संबोधित करेंगे सोशल मीडिया पर चली इस सूचना के बाद विजयपुर सहित श्योपुर विधानसभा क्षेत्र में भी उनके समर्थक रावत के समर्थन में पोस्ट डाल रहे हैं। अनुमान लगाया जा रहा है कि रामनिवास रावत के साथ विजयपुर सहित श्योपुर विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ता बड़ी संख्या में बीजेपी में शामिल हो सकते हैं।

Continue Reading

About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”