नाले का गंदा पानी सड़क पर भरा, लोगों के घरों में घुसा, गुस्साए लोगों ने किया चक्काजाम

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। नाले का गंदा पानी सड़क पर और लोगों के घरों में घुस जाने से वे आक्रोशित हो गए और चौराहे पर जाम लगा दिया।  मामला सोमवार रात का है।  पूर्व पार्षद के साथ बैठे लोग नगर निगम और स्थानीय प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करने लगे ।  पूर्व पार्षद का आरोप था कि नगर निगम के अधिकारियों ने क्षेत्र से निकल रहे सैकड़ों साल पुराने नाले को बंद कर दिया जिसका खामियाजा स्थानीय लोगों को उठाना पड़ रहा है।

ग्वालियर में वार्ड 57 के अंतर्गत आने वाले मोहल्ले रानीपुरा में रहने वाले लोग सोमवार शाम उस समय चौंक गए जब उनके घरों में सीवर और नाले का गंदा पानी घुसने लगा।  लोग जब घर से बाहर निकले तो देखा सड़कें भी गंदे पानी में डूबी हुई है। उनका गुस्सा फूटने लगा।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....