मासूम के शव को सड़क पर रखकर चक्का जाम, दुकानदार और पुलिस पर गंभीर आरोप

ग्वालियर, अतुल सक्सेना।  ग्वालियर (Gwalior) में बीती रात लापरवाह तेज रफ्तार कार चालक के कारण मौत का शिकार हुई 3 साल की मासूम (Minor) के परिजनों ने उसका शव रखकर चक्का जाम कर दिया। परिजनों और स्थानीय लोगों का आरोप है कि मोहल्ले के पास संचालित नॉनवेज की दुकान पर असामाजिक तत्व खड़े होते हैं जिनके कारण घटनाएं होती हैं। परिजनों ने पुलिस पर दुकानदार से मिली भगत के आरोप लगाए हैं और दुकान बंद करने की मांग की है।

पुलिस (Police) ने आज रविवार को बच्ची का पीएम कराया और शव परिजनों को सौंप दिया। परिजनों ने मोहल्ले के लोगों के साथ मिलकर मासूम काजल के शव को सड़क पर रखकर चक्का जाम कर दिया। चक्का जाम की सूचना मिलते ही सीएसपी सहित भारी पुलिस बल मौके पर पहुँच गया।  काजल के परिजनों और निर्धन नगर के लोगों ने आरोप लगाया कि मोहल्ले के पास में मंगू सरदार की मटन चिकन की दुकान है वो लोगों को अवैध रूप से शराब पिलाता है, उसके यहाँ असामाजिक तत्व इकठ्ठा होते हैं जिनके कारण मोहल्ले का माहौल ख़राब होता है और घटनाएं होती हैं इसलिए उसे बंद कराया जाये। चक्का जाम कर रहे परिजनों ने आरोप लगाए कि पुलिस भी मंगू सरदार से मिली हुई है ये पुलिस को पैसे देता है और अवैध काम करता है। परिजन सरकार से मुआवजे की मांग भी कर रहे थे।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....