प्रेमी के साथ मिलकर की थी पति की हत्या, एक साल बाद सुलझी अंधे क़त्ल की गुत्थी

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। ग्वालियर पुलिस ने पति पत्नी के रिश्ते को तार तार करने वाली एक ऐसी कहानी का खुलासा किया है जिसका अंत पति की हत्या के साथ हुआ था। पत्नी ने पति के दोस्त के साथ रिश्ता बनाया और फिर फिर पति को रास्ते से हटवा दिया।  एक साल तक पुलिस भटकती रही, शातिर दिमाग पत्नी ने पुलिस में गुमशुदगी दर्ज कराई, हाईकोर्ट में बंदी प्रत्यक्षीकरण याचिका लगाई, लेकिन आखिर में पकड़ी गई।  पुलिस ने हत्या के आरोप में मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है जबकि इनका तीसरा साथी अभी फरार है।

ग्वालियर पुलिस अधीक्षक अमित सांघी ने पत्रकारों को जानकारी देते हुए बताया कि भितरवार क्षेत्र में रहने वाले फेरन जाटव की शादी शिवपुरी में रहने वाली महिला से हुई थी। ये लोग ग्वालियर में हुरावली में किराये के मकान में रहते थे। फेरन के घर उसका एक दोस्त आया जाया करता था।  कुछ दिनों बाद उसकी पत्नी के सम्बन्ध दोस्त से हो गए। ये बात फेरन को पता चली तो उसने विरोध किया। उसके बाद पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर रास्ते से हटाने की योजना बनाई।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....