MPPSC ADPO Exam Result 2021 : जारी किया एमपीपीएससी ने एडीपीओ परीक्षा का रिजल्ट, ऐसे करें चेक

मध्यप्रदेश लोक सेवा आयोग ने भर्ती सहायक जिला लोक अभियोजन अधिकारी परीक्षा 2021 का रिजल्ट पीडीएफ प्रारूप में जारी किया गया है।

Amit Sengar
Published on -
result

MPPSC ADPO Exam Result 2021 : मध्यप्रदेश लोक सेवा आयोग के उम्मीदवारों के लिए बड़ी खबर है। लंबे इंतजार के बाद आयोग ने सहायक जिला लोक अभियोजन अधिकारी (एडीपीओ) का फाइनल रिजल्ट घोषित कर दिया है। जो उम्मीदवार इस भर्ती परीक्षा में शामिल हुए थे है वह अपना परिणाम आधिकारिक वेबसाइट mppsc.mp.gov.in पर जाकर देख और डाउनलोड कर सकते हैं।

मध्यप्रदेश लोक सेवा आयोग ने भर्ती सहायक जिला लोक अभियोजन अधिकारी परीक्षा 2021 का रिजल्ट पीडीएफ प्रारूप में जारी किया गया है। इस परीक्षा में शामिल 219 उम्मीदवारों को शॉर्टलिस्ट किया गया है साथ ही आयोग ने उन उम्मीदवारों की मेरिट सूची जारी की है अब उम्मीदवारों को दस्तावेजों के सत्यापन कराने के लिए बुलाया जाएगा।

Continue Reading

About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”