कलेक्टर-एसपी के बाद अब ग्वालियर और श्योपुर अपर कलेक्टर का भी तबादला

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में ग्वालियर-चंबल में बाढ़ (Gwalior-Chambal Flood ) के बाद शिवराज सरकार (Shivraj Government) का एक्शन देखने को मिल रहा है। एक के बाद एक अधिकारियों पर कार्रवाई की जा रही है। श्योपुर कलेक्टर, एसपी और सीएमओ के बाद अब ग्वालियर अपर कलेक्टर और श्योपुर अपर कलेक्टर का भी तबादला कर दिया गया है।

बाढ़ के बाद बड़ा एक्शन: श्योपुर कलेक्टर को हटाया, जानें किसे मिलीं नई जिम्मेदारी

1998 बैच के त्रिभुवन नारायण सिंह  को ग्वालियर अपर कलेक्टर (Gwalior Additional Collector) के पद से हटाकर श्योपुर अपर कलेक्टर की जिम्मेदारी दी गई है। वही 2011 बैच के श्योपुर अपर कलेक्टर (Sheopur Additional Collector) रुपेश कुमार उपाध्याय को उप सचिव, सामान्य प्रशासन विभाग, मप्र शासन (MP Government) भेजा गया है। इस संबंध में आदेश जारी कर दिए गए है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)