Satna News: दबंगों का कारनामा- व्यापारी को डंडे से पीटा, थूक चटवाकर मंगवाई माफी

Pooja Khodani
Published on -
satna

सतना डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में बदहाल कानून व्यवस्था का एक और नमूना सामने आया है। सतना जिले (Satna District) में एक व्यापारी को दिनदहाड़े अगवा करके न केवल उसकी जमकर पिटाई की गई बल्कि उसके जूते सिर पर रखवा कर उससे थूक चटवाया गया गया। मारपीट और थूक चाटने का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Video Viral) हो रहा है।

MP Weather: मप्र में अचानक बदला मौसम, अगले 24 घंटों में इन जिलों में भारी बारिश का अलर्ट

घटना मंगलवार की है। सतना के नागौद कस्बे के गढ़ी चौराहे से व्यापारी संतोष पांडे को, जो उरदान, नागौद का रहने वाला है, चार दबंग उठाकर ले गए और उसे बल्लाधार पुल के पास ले जाकर जमकर लात, घूसो, जूतो और डंडों से मारा। संतोष का कसूर बस इतना था कि वह खेरमाई रोड स्थित अनुज ट्रेडर्स की दुकान से माल खरीदने को तैयार नहीं था और उसका कुछ उधार भी अनुज ट्रेडर्स पर था।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)