जयवर्धन के आरोप पर सिलावट का पलटवार, BJP में व्यक्ति नहीं संगठन महत्वपूर्ण

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। ग्वालियर (Gwalior) के प्रभारी मंत्री तुलसीराम सिलावट (Tulsiram Silawat) ने कांग्रेस विधायक एवं पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह (Jaywardhan Singh)  पर पलटवार किया है। तुलसीराम सिलावट ने कहा कि भाजपा (BJP) में व्यक्ति महत्वपूर्ण नहीं होता हमारा संगठन महत्वपूर्ण है।  कांग्रेस (Congress) खुद धरातल में है और तीन टुकड़ों में बंटी है।

वैक्सीनेशन महाअभियान में शामिल होने आये मध्यप्रदेश के जल संसाधन मंत्री एवं ग्वालियर जिले के प्रभारी मंत्री तुलसीराम सिलावट ने कांग्रेस विधायक एवं पूर्व कैबिनेट मंत्री जयवर्धन सिंह के उस बयान पर करारा जवाब दिया हैं जिसमें जयवर्धन सिंह ने भाजपा में गुटबाजी के आरोप लगाए हैं।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....