हिन्दू महासभा ने निकाली अस्पताल की अर्थी, लगाए बच्चों की हत्या करने के गंभीर आरोप

Atul Saxena
Published on -

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। हिन्दू महासभा के पदाधिकारियों ने शहर के प्रसिद्द चाइल्ड हॉस्पिटल मंगल नर्सिंग होम और उसके संचालक डॉ दीपक अग्रवाल पर बच्चों की हत्या के गंभीर आरोप लगाए हैं। आक्रोशित हिन्दूमहासभाइयों ने अस्पताल के दरवाजे से हॉस्पिटल की अर्थी निकाली और फूलबाग चौराहे पर ले जाकर उसका अंतिम संस्कार किया। हिंदू महासभाईयों का आरोप था कि इसके यहाँ आये दिन बच्चों की मौत होती हैं लेकिन रसूख के दम पर प्रशासन इसपर कार्रवाई करने से डरता है। हिन्दू महासभा के नेताओं ने मांग की कि मंगल नर्सिंग होम को सील किया जाये और  डॉ दीपक अग्रवाल को सजा दी जाये।

हिन्दू महासभा के पदाधिकारियों ने आज मंगल नर्सिंग होम के खिलाफ प्रदर्शन किया और उसपर कार्रवाई की मांग की। प्रदर्शन में शामिल एक पीड़ित पिता लालजी शर्मा ने कहा कि मेरे स्वस्थ्य बच्चे को डॉ दीपक अग्रवाल ने मार डाला। 31 दिनों तक उसके इलाज के नाम पर पैसा लेते रहे और फिर उसकी जान ले ली। उन्होंने कहा कि मैंने जैसे तैसे अपनी बच्ची को डिस्चार्ज करा लिया वर्ना ये उसको भी मार डालते।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....