VIDEO VIRAL: शिवराज के मंत्री बोले-CM साहब की जाति की है, ध्यान रखों, कांग्रेस बोली-काश..

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। सोशल मीडिया पर इन दिनों नेताओं-मंत्रियों के खूब वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहे है। अब शिवराज कैबिनेट (Shivraj Cabinet Minister) में वनमंत्री कुंवर विजय शाह का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे कहते स्कूली छात्राओं में से एक का नाम पूछते है और फिर कहते है कि  यह सीएम साहब की जाति की है, ध्यान रखों। इस वायरल वीडियो को कांग्रेस के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने ट्वीटर पर शेयर किया है और लिखा है कि काश सब मुख्यमंत्री की जाति के होते तो मंत्रीगण विशेष ध्यान देते।

Sex Racket : व्हाट्सएप पर फोटो भेज होती थी बुकिंग, आपत्तिजनक हालात में कई गिरफ्तार

दरअसल, यह वीडियो कांग्रेस (MP Congress) के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा  ने ट्वीट पर शेयर किया है। वीडियो नरसिंहपुर का बताया जा रहा है, जिसमें वन मंत्री शाह (Forest Minister Kunwar Vijay Shah) स्कूली छात्राओं से बात करते हुए नजर आ रहे है। इस दौरान वन मंत्री विजय शाह एक छात्रा से नाम पूछते है तो वह छात्रा कहते है शिवानी किरार। इस पर मंत्री जी कहते है कि सीएम शिवराज सिंह चौहान की की जाति की है, ध्यान रखों।इसके बाद ठहाके लगाने लग जाते है। इस दौरान उनके आसपास कई अधिकारी भी खड़े रहे है और वो भी मंत्री जी की बात पर हंस देते है।

Continue Reading

About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)