MP Corona Update: 6 दिन में 61 पॉजिटिव, 24 घंटे में 16 नए केस, इन जिलों में स्थिति गंभीर

mp corona today 20 feb 2022

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश में कोरोना (MP Corona Update) के आंकड़ों में लगातार उतार चढ़ाव देखने को मिल रहा है। पिछले 24 घंटे में यानि 5 अक्टूबर को 10 नए कोरोना पॉजिटिव मिले है। इनमें भोपाल में 5, इंदौर और पन्ना में 2-2 नए केस मिले है, हालांकि 11 लोग स्वस्थ होकर भी घर लौटे।  रिकवरी रेट 98.65% और पॉजिटिविटी रेट 0.01% है।वही आज बुधवार 6 अक्टूबर को 16 नए केस मिले है, जिसके बाद एक्टिव केस 128 हो गए है।

40,000 कर्मचारियों को लेकर बड़ा फैसला, वर्क फ्रॉम होम की छूट, कटेगी सैलरी

मंगलवार को मिले 10 नए संक्रमितों में से सबसे ज्यादा 6 केस भोपाल में मिले है।पहला मौका है जब 7 हफ्ते यानि 48 दिन बाद 6 केस मिले है। इसके पहले इंदौर में 9 केस सामने आए थे।प्रदेश में पिछले 6 दिनों में 11 जिलों में 61 नए संक्रमित मिले हैं।इन केसों में अधिकतर नए कोरोना पॉजिटिव की ट्रैवलिंग हिस्ट्री मिल रही है, जिसके चलते छोटे-छोटे जिले भी संक्रमण की चपेट में आ रहे हैं।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)