जबलपुर : ट्रक चालक ने लिफ्ट देने के नाम पर नाबालिग से किया रेप, मौके से आरोपी हुआ फरार

जबलपुर,संदीप कुमार। मध्यप्रदेश की संस्कारधानी जबलपुर आज एक बार फिर शर्मसार हुई है,जहाँ एक ट्रक चालक ने न सिर्फ नाबालिग का रेप किया बल्कि उसका अपहरण कर उसे साथ में ले जाने की फिराक में भी था, पर तभी पुलिस को सूचना मिली की मौके पर पहुंच गई, लेकिन आरोपी वहाँ से भागने में सफल हो गया। पुलिस आरोपी को तलाश करने में जुटी हुई है।

जानकारी के मुताबिक, गोसलपुर थाना पुलिस ने बताया कि थाना मझगवां में रहने वाली 14 साल की नाबालिग लड़की ने शिकायत दर्ज कराई थी कि गुरुवार को उसकी बड़ी बहन ने उसे डांट दिया, जिससे नाराज होकर उसने अपना बैग उठाया और फिर खेत चली गई, खेत में पूरा दिन बिताने के बाद नाबालिग मेन रोड पर आई और ट्रक में लिफ्ट लेकर जबलपुर की तरफ आने लगी,जिस वक्त नाबालिग ट्रक में बैठी थी, उस वक्त ड्राइवर के अलावा एक अन्य लड़का भी बैठा था और वह ड्राइवर को आशीष कहकर बुला रहा था, थोड़ी देर बाद ट्रक में बैठा लड़का उतर गया और चालक आशीष उसे लेकर बरनू फाटक गया, जहां ट्रक खड़ा करने के बाद चालक आशीष ने जबरदस्ती उसका रेप किया और फिर बाहर ट्रक का दरवाजा लगाकर नीचे उतार गया, इसी बीच पीड़िता ने अपने मोबाइल से डायल 100 को कॉल कर पुलिस को सूचना दी। तभी पुलिस ने मर्ग कायम कर आरोपी की तलाश में जुट गई।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”