चर्चाओं में ज्योतिरादित्य सिंधिया का ट्वीट, जीतू बोले-ऐसा करेंगे तभी सार्थक होगा वचन

-before-the-ticket-was-announced-opposed-in-bjp-in-guna-seat-

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। ग्वालियर-चंबल अंचल में चल रहे चुनावी दौरे के बीच राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया (Rajya Sabha MP Jyotiraditya Scindia) का एक ट्वीट चर्चा का विषय बना हुआ है। ट्वीट में सिंधिया ने प्रदेश की जनता के उज्जवल भविष्य के लिए कुर्सी तक छोड़ने की बात कही।इस पर कांग्रेस विधायक और पूर्व मंत्री जीतू पटवारी (Former Minister Jeetu Patwari) ने भी रिट्वीट कर कहा है कि आने वाला समय में कोई मंत्री पद स्वीकार्य ना करे, इससे वचन सार्थक होगा। उपचुनाव से पहले सियासी गलियारों में सिंधिया के इस ट्वीट के कई मायने निकाले जा रहे है, हालांकि यह ट्वीट किसको आधार बनाकर किया गया है, इस पर भी कई सवाल है।

दरअसल, सिंधिया ने ट्वीट कर लिखा है कि हम जमीनी कार्यकर्ता है और अपनी धरती माँ से जुड़कर कार्य करने वालों में से हैं। हमें अपनी माटी, अपनी जनता के उज्ज्वल भविष्य की चिंता है, और यदि उसके लिए हमें कुर्सी भी त्याग करनी पड़े तो हम पीछे नहीं हटते। माना जा रहा है कि सिंधिया ने ट्वीट कर कांग्रेस के उन आरोपों का जवाब दिया है, जिसमें अक्सर कांग्रेसी उनपर आरोप लगाते हैं कि पद और पैसे की लालच में सिंधिया व उनके समर्थक विधायकों ने पार्टी छोड़ी थी। ये टिकाऊ नही बिकाऊ है और इन्होंने प्रदेश के साथ गद्दारी की है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)