सांवेर उपचुनाव: कमलनाथ की सभा से पहले BJP का चौतरफा हमला, गर्माई सियासत

इंदौर, आकाश धोलपुरे। मध्यप्रदेश (MP) में उपचुनाव (By-election) के एपिसेंटर सांवेर में आज पूर्व सीएम कमलनाथ (Kamalnath) ग्राम अर्जुन बड़ौदा में सांवेर उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी प्रेमचंद गुड्डू (Congress candidate Premchand Guddu) के लिए जनसमर्थन जुटाने के लाजिस्टिक पार्क में एक बड़ी सभा को संबोधित करेंगे। रविवार को होने वाली इस सभा को लेकर कांग्रेस में उत्साह की लहर है तो दूसरी ओर पूर्व सीएम कमलनाथ की सभा के शुरू होने के पहले ही बीजेपी ने चौतरफा हमला बोलकर सवालो की झड़ी लगा दी है।

शनिवार को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने पूर्व सीएम कमलनाथ के सांवेर आने को लेकर कहा था कि वो अच्छे प्रवक्ता और प्रशासक नही लेकिन अच्छे व्यापारी और हो सकता है कि वो वोट की खरीद फरोख्त का व्यापार करने आये हो। इधर, कमलनाथ इंदौर पहुंच चुके है इसके बीजेपी विधायक रमेश मेंदोला (BJP MLA Ramesh Mendola) ने सोशल मीडिया के जरिये उन निशाना साधते हुए एक चित्र जारी कर हमला बोला कि कमलनाथ या कपटनाथ आप तो प्रदेश को मादक पदार्थों से मुक्त बनाने का वादा किया था और आपने ही प्रदेश में शराब महोत्सव की तैयारी कर महिलाओं के शराब की दुकाने अलग से खुलवाने की बात भी की थी।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)