नेताओं पर कोरोना का कहर, विधानसभा सत्र से पहले एक और भाजपा विधायक पॉजिटिव

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश (Madhyapradesh) में कोरोना (Corona) बेकाबू हो चला है, एक के बाद एक विधायक-मंत्री इसकी चपेट में तेजी से आ रहे है।अब बैतूल जिले की आमला विधानसभा सीट (Amla Assembly Seat) से भाजपा विधायक डॉ. योगेश पंडाग्रे (Dr. Yogesh Pandagre) की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है।विधायक ने सोशल मीडिया के जरिए यह जानकारी दी है।वही अपने संपर्क में आए लोगों से कोरोना लक्षण दिखने पर कोविड टेस्ट कराने की भी अपील की है।एक दिन पहले शनिवार को विधायक पंडाग्रे आमला में तीन सार्वजनिक कार्यक्रमों में शामिल हुए थे।डॉ पंडाग्रे जिले के चौथे विधायक हैं जो पॉजिटिव हुए हैं। इससे पहले मुलताई विधायक सुखेदव पांसे, भैंसदेही विधायक धरमूसिंह सिरसाम और घोड़ाडोंगरी विधायक ब्रह्मा भलावी भी पॉजिटिव हुए थे।

दरअसल, आज से विधानसभा का सत्र शुरु होने वाला है, लेकिन इसके पहले जांच के दौरान एक के बाद एक विधायक संक्रमण की चपेट में आ गए है। अबतक 40 से ज्यादा विधायक और मंत्री पॉजिटिव हो चुके। इसके साथ ही रीवा के सिरमौर से बीजेपी विधायक दिव्यराज सिंह (Divyaraj Singh) दोबारा कोरोना पॉजिटिव हो गए। वो जून में ठीक हो गए थे। वही मध्य प्रदेश शासन के वन मंत्री और हरसूद से विधायक कुंवर विजय शाह (Vijay Shah) कोरोना रिपोर्ट फिर पॉजिटिव आई है और उन्होंने खुद वीडियो जारी कर ये जानकारी दी है। वीडियो में शाह ने कहा कि अब तनाव होने लगा है इसलिए पांच दिन के लिए मोबाइल बंद कर रहा है। अगली रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद ही बात करूंगा। सभी की दुआओं के लिए धन्यवाद।इधर सीएम ने भी कोरोना को लेकर लोगों से अपील की है कि वो सावधानी बरतें।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)