CM Shivraj का कमलनाथ पर तंज, कहा- तुम तो ठहरे परदेसी साथ क्या निभाओगे

CM Shivraj slams congress in morena

मुरैना, संजय दीक्षित। कमलनाथ सरकार (Kamalnath Government) ने 15 महीने में बल्लभ भवन (Vallabh bhawan) को दलालों का अड्डा बना दिया था, किसी का कर्जा माफ (loan waived off) नहीं किया। नौजवानों को रोजगार (employment ) नहीं दिया। बैंक के नोटिस मेरे पास आये तो मैंने 800 करोड  दिया। ऐसी भ्रष्ट सरकार (corrupt government) को हटाने का निर्णय ऐदल सिंह कंषाना (Aidal Singh Kansana) और ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) सहित अन्य साथियों ने लिया और सती मईया, पटिया वाले बाबा की कृपा हुई मैं फिर मुख्यमंत्री बन गया।

हम तो माता के भक्त हैं तो नारियल लेकर ही घूमेंगे, वह इस बात पर जलते हैं, इसलिए जलने वालों को जलने दो मुझे नंगा भूखा  कहते हैं।  फसल बीमा के पूरे 2200 करोड खुद खा गये। हम नंगे भूखे सही तुम उद्योगपतियों जैसे हम नहीं हैं। तुमने सरकार बनाकर वल्लभ भवन के दलालों सौंप दिया था। यह बात सीएम शिवराज (CM Shivraj) ने आज सुमावली विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी ऐदल सिंह कंषाना के समर्थन मेें सुमावली में चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए कहीं।


About Author
Gaurav Sharma

Gaurav Sharma

पत्रकारिता पेशा नहीं ज़िम्मेदारी है और जब बात ज़िम्मेदारी की होती है तब ईमानदारी और जवाबदारी से दूरी बनाना असंभव हो जाता है। एक पत्रकार की जवाबदारी समाज के लिए उतनी ही आवश्यक होती है जितनी परिवार के लिए क्यूंकि समाज का हर वर्ग हर शख्स पत्रकार पर आंख बंद कर उस तरह ही भरोसा करता है जितना एक परिवार का सदस्य करता है। पत्रकारिता मनुष्य को समाज के हर परिवेश हर घटनाक्रम से अवगत कराती है, यह इतनी व्यापक है कि जीवन का कोई भी पक्ष इससे अछूता नहीं है। यह समाज की विकृतियों का पर्दाफाश कर उन्हे नष्ट करने में हर वर्ग की मदद करती है। इसलिए पं. कमलापति त्रिपाठी ने लिखा है कि," ज्ञान और विज्ञान, दर्शन और साहित्य, कला और कारीगरी, राजनीति और अर्थनीति, समाजशास्त्र और इतिहास, संघर्ष तथा क्रांति, उत्थान और पतन, निर्माण और विनाश, प्रगति और दुर्गति के छोटे-बड़े प्रवाहों को प्रतिबिंबित करने में पत्रकारिता के समान दूसरा कौन सफल हो सकता है।