राहुल गांधी की भाषा पर PM Modi का पलटवार, मुरैना में बोले- वो नामदार हैं हम कामदार, गालियाँ देंगे, आप गुस्सा मत हो

पीएम मोदी ने कहा मैं वीरों की धरती को मुरैना की मिटटी को नमन करता हूँ, मुरैना ने हमेशा उन्हीं का साथ दिया है जिनके लिए राष्ट्र प्रथम है, आप सबका उत्साह देखकर मैं कह सकता हूँ कि मुरैना आज भी न अपने संकल्प से डिगा है और ना कभी डिगेगा।

Atul Saxena
Updated on -
PM Modi Morena

PM Modi in Morena:  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज मुरैना की सभा में राहुल गांधी को उनकी अमर्यादित भाषा को लेकर पलटवार किया, पीएम ने शालीनता के साथ जवाब देते हुए कहा कि वे नामदार हैं और हम कामदार, उनका काम ही गालियाँ देना हैं, बरसों से नामदार लोग कामदारों को गालियाँ देते आये हैं और हम सुनते आये हैं, इसलिए आप नाराज मत हो गुस्सा मत हो, वे गाली देंगे और हम सब  मिलकर देश की सेवा करते रहेंगे।

प्रधानमंत्री मोदी आज चंबल अंचल के मुरैना पहुंचे और उन्होंने यहाँ आमसभा को संबोधित किया, पीएम ने संबोधन की शुरुआत राम जानकी की जय और पटिया वाले बाबा की जय के जयघोष के साथ की, उन्होंने कहा कि मैं वीरों की धरती को मुरैना की मिटटी को नमन करता हूँ, मुरैना ने हमेशा उन्हीं का साथ दिया है जिनके लिए राष्ट्र प्रथम है, आप सबका उत्साह देखकर मैं कह सकता हूँ कि मुरैना आज भी न अपने संकल्प से डिगा है और ना कभी डिगेगा।

Continue Reading

About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....