अशोकनगर उपचुनाव : कांग्रेस प्रत्याशी आशा दोहरे ने की आयोग से SDM की शिकायत

अशोक नगर, हितेन्द्र बुधौलिया। अशोकनगर उपचुनाव (Ashoknagar by-election) में कांग्रेस प्रत्याशी आशा दोहरे (Congress candidate Asha Dohre) ने यहां के SDM एवं रिटर्निंग अधिकारी रवि मालवीय (Returning Officer Ravi Malviya) पर गंभीर आरोप लगाए है और एवं चुनाव आयोग (Election commission) को की शिकायत में उन्हें हटाने की मांग की है।

BJP नेताओं के शहर में लगाए गए बैनर एवं होर्डिगों की अनुमति देने के मुद्दे पर एसडीएम की भूमिका को संदिग्ध बताया है । दौहरे ने लिखित शिकायत में कहा है कि शहर में होर्डिंग का टेंडर ही नही है किसी के पास, फिर किस आधार पर शासकीय जमीन पर होर्डिग लगाये गये है। शिकायत में लिखा गया है कि भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) के आगमन पर जो होर्डिंग लगाई गई थी उनकी रिटर्निंग ऑफिसर द्वारा दी गई अनुमति संदिग्ध है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)