MP उपचुनाव : रेत चलाएंगे हमारे लोग, कांग्रेस प्रत्याशी का वीडियो वायरल

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश उपचुनाव (Madhya Pradesh By-election) से पहले वायरल वीडियो सियासी गलियारों में जमकर हलचल मचाए हुए है। अबतक कई मंत्रियों, विधायकों और प्रत्याशियों के वीडियो वायरल (Video viral) हो चुके है, जिसमें नेता वोटरों को धमकाते, प्रलोभन और गाली गलौच करते नजर आ चुके है, लेकिन अब भिंड़ के मेहगांव से कांग्रेस प्रत्याशी हेमंत कटारे (Congress candidate Hemant Katare) का वीडियो सामने आया है, जिसमें वे रेत कारोबार को लेकर धमकी देते हुए नजर आ रहे है।

दरअसल, सोशल मीडिया पर कांग्रेस प्रत्याशी हेमंत कटारे का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे  प्रचार के दौरान आपत्तिजनक बयान देते नजर आ रहे है।वीडियो में हेमंत कटारे ग्रामीणों से कहते नजर आ रहे है कि अभी 15 दिन कुछ नही , इसके बाद हमारे लोग रेत कारोबार चलाएंगे और कोई नही चलाएगा। वही कमाएंगे। इस पर नाराज होकर ग्रामीण कहते है कि हम रेत का कारोबार ही बंद करा रहे है। इस दौरान कटारे एक व्यक्ति को माला भी पहनाते हुए नजर आ रहे है।वीडियो के वायरल होने के बाद अभी तक कांग्रेस की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नही आई है, लेकिन BJP नेता दुर्गेश केसवानी (BJP leader Durgesh Keswani) ने इस पर तंज कसा है और इसे असली कांग्रेस की मानसिकता बताया है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)