हीरो मोटोकॉर्प की नई पावरफुल बाइक ‘मेवरिक 440’ का हुआ लॉन्च

हीरो मोटोकॉर्प ने दो नई बाइक, हीरो मेवरिक 440 और हीरो एक्सट्रीम 125R को लॉन्च कर दिया है। इससे पहले हीरो मोटोकॉर्प ने कॉन्सेप्ट बाइक "हीरो फॉरएवर" को भी पेश किया है, जो करिज्मा XMR का नेकेड एडिशन है।

Hero MotoCorp: हीरो मोटोकॉर्प ने अपनी सबसे पावरफुल बाइक, हीरो मेवरिक 440, को अनवील कर दिया है। साथ ही, कंपनी ने मीडियम रेंज की बाइक हीरो एक्सट्रीम 125R को भी लॉन्च किया है। जानकारी के अनुसार इसकी बुकिंग फरवरी में शुरू होगी, जबकि डिलीवरी अप्रैल से होगी। हीरो ने इसकी एक्स-शोरूम कीमत का अभी तक खुलासा नहीं किया है, लेकिन इसकी कीमत 2 लाख रुपए के आसपास हो सकती है।

बाइक की मुख्य विशेषताएं:

इस बाइक की मुख्य विशेषताएं में एक पावरफुल 440 सीसी इंजन, ब्रेम्बो ब्रेक्स, और एब्स इंजन ब्रेक सिस्टम शामिल हैं। इसकी एक्स-शोरूम कीमत का अभी तक खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन उम्मीद है कि यह बाइक प्राइस में रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 के प्राइस को टक्कर दे सकती है।

हीरो एक्सट्रीम 125R:

दूसरी ओर, हीरो एक्सट्रीम 125R ने मीडियम रेंज में एक नए पेशेवर विकल्प को लॉन्च किया है। इस बाइक की शुरुआती कीमत 95,000 रुपए (एक्स-शोरूम) है और यह हॉन्डा शाइन 125, होंडा SP125, और TVS राइडर के साथ मुकाबला करेगी। इन नई बाइकों के लॉन्च के साथ ही, हीरो मोटोकॉर्प ने अपनी प्रतिस्पर्धा में एक और बड़ा कदम बढ़ाया है।


About Author
Rishabh Namdev

Rishabh Namdev

मैंने श्री वैष्णव विद्यापीठ विश्वविद्यालय इंदौर से जनसंचार एवं पत्रकारिता में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। मैं पत्रकारिता में आने वाले समय में अच्छे प्रदर्शन और कार्य अनुभव की आशा कर रहा हूं। मैंने अपने जीवन में काम करते हुए देश के निचले स्तर को गहराई से जाना है। जिसके चलते मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता और पत्रकार बनने की इच्छा रखता हूं।

Other Latest News