नए अवतार में Jawa 42 Bobber लॉन्च, रेट्रो स्टाइल के साथ मिलेंगे कई मॉडर्न फीचर्स, Bullet को देगी टक्कर

Automobile News: भारत में Jawa 42 Bobber का Mirror Edition लॉन्च हो चुका है। जिसकी शुरुआती कीमत 2.25 लाख रुपये (एक्स शोरूम) है। ग्राहक आधिकारिक शोरूम में जाकर बुकिंग कर सकते हैं। या फिर कंपनी के ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर बाइक की बुकिंग कर सकते हैं। मौजूदा मॉडल की तरह मिरर एडीशन भी रेट्रो स्टाइल के साथ आता है। इसमें कई अपडेट्स और मॉडर्न फीचर्स जोड़े गए हैं। हाल ही में रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 लॉन्च हुई है, नई जावा 42 बॉबर मिरर एडीशन का इससे मुकाबला हो सकता है।

नए अवतार में Jawa 42 Bobber लॉन्च, रेट्रो स्टाइल के साथ मिलेंगे कई मॉडर्न फीचर्स, Bullet को देगी टक्कर

डिजाइन होगा खास

मोटरसाइकिल डार्क ब्लैक पेंट स्कीम के साथ आती है, जो इसे बेहद ही आकर्षक लुक देता है। Tear शेप क्रोम फिनिश फ़्यूल टैंक ग्लॉसी ब्लैक पेंट के साथ आता है। डायमंड कट अलॉय व्हील्स इसे और भी गुड लुकिंग बनाते हैंमोटरसाइकिल डार्क ब्लैक पेंट स्कीम के साथ आती है, जो इसे बेहद ही आकर्षक लुक देता है। Tear शेप क्रोम फिनिश फ़्यूल टैंक ग्लॉसी ब्लैक पेंट के साथ आता है। डायमंड कट अलॉय व्हील्स इसे और भी गुड लुकिंग बनाते हीं। । आरपीएम को 1500 से घटाकर 1350 कर दिया गया है। इसमें नया फ़्यूल मैप, इंजन कवर और गियर डिजाइन मिलता है। इसके रियर सस्पेंशन भी बदलाव किया गया है। यह राइडर्स के लिए और भी आरामदायक होगा। सिंगल सैडल टाइप सीट को ब्लैक लेदर फिनिश दिया गया है। बाइक का यूनिक ब्लैक डिजाइन इसे खास बनाता है।

नए अवतार में Jawa 42 Bobber लॉन्च, रेट्रो स्टाइल के साथ मिलेंगे कई मॉडर्न फीचर्स, Bullet को देगी टक्कर

पावरट्रेन और फीचर्स

अब बात पावरट्रेन और फीचर्स की करें जावा 42 बॉबर मिरर एडीशन को 334 cc लिक्विड कूल्ड सिंगल सिलेंडर पेट्रोल इंजन से लैस किया गया है। जो 29.4hp पावर और 32.7Nm टॉर्क जनरेट करता है। साथ में 6-स्पीड ट्रांसमिशन मिलता है। साथ में सर्कुलर डिजिटल इन्स्ट्रूमेंट्स कन्सॉल, एलईडी लाइटिंग, एक चार्जिंग पोर्ट और एडजस्टेबल सीट्स मिलते हैं।


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"

Other Latest News