शहला मसूद हत्याकांड का अभियुक्त मौन धरने में शामिल, जीतू पटवारी ने BJP को घेरा

इंदौर, आकाश धोलपुरे। डबरा में पूर्व सीएम कमलनाथ (Former CM Kamal Nath) के आइटम वाले बयान पर भले ही प्रदेश में बवाल मचा हुआ है लेकिन कांग्रेस (Congress) इन बयान को गलत अर्थ में ले जाने का आरोप BJP पर लगा रही है।आज सोमवार को इंदौर में पूर्व मंत्री और विधायक जीतू पटवारी (Former Minister Jeetu Patwari) ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि भोपाल में बीजेपी के VIP मौन धरने में शिवराज सिंह चौहान के बगल में शहला मसूद हत्याकांड (Shehla Masood Massacre) का मुख्य आरोपी ध्रुव नारायण सिंह (The main accused Dhruv Narayan Singh) बैठा हुआ था, यही बीजेपी का महिलाओं के प्रति सम्मान है। वही उन्होंने वर्तमान PWD मंत्री द्वारा सालों पहले कल्याणी पांडे (Kalyani Pandey) के लिए की गई टिप्पणी का भी जिक्र किया।।

भोपाल में मौन धरने के दौरान सीएम शिवराज के साथ बैठे ध्रुवनारायण पर कटाक्ष करते हुए कहा कि ध्रुव नारायण को साथ बैठकर आखिर कैसे महिला हितों की बात कर सकते है शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan)। हालांकि इंदौर में जीतू पटवारी पूरी प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कमलनाथ द्वारा इमरती देवी को लेकर दिए गए बयान पर सटीक जबाव नही दे पाए लेकिन पटवारी के बोल से ये साफ हो गया है कि आने वाले समय मे कांग्रेस कोई बड़ा ट्रम्प कार्ड उपचुनाव के लिहाज से खेल सकती है क्योंकि बात सत्ता और सीट की है जिस पर हर दल काबिज होना चाहता है फिर कदम कोई भी क्यों न उठाना पड़े।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)