IPL 2024: आज आईपीएल में आमने-सामने होंगे कोलकाता और पंजाब, मैच से पहले यहां जाने आज की पिच रिपोर्ट

IPL 2024: आईपीएल 2024 में आज कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR) और पंजाब किंग्स (PBKS) एक दूसरे के आमने-सामने होगीं। दोनों टीमों के बीच ये मुकाबला कोलकाता के ईडन गार्डन्स स्टेडियम में खेला जाएगा। चलिए आज के मैच के कुछ खास फैक्टर्स पर नजर डालते हैं।

Rishabh Namdev
Updated on -

IPL 2024: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 में आज का मुकाबला कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR) और पंजाब किंग्स (PBKS) के बीच होगा। दोनों टीमें के बीच जबरदस्त मुकाबला देखने को मिल सकता है। इस मैच में एक ओर श्रेयस अय्यर की कप्तानी वाली कोलकाता नाइटराइडर्स तो दूसरी ओर सेम करन की कप्तानी वाली पंजाब किंग्स। वहीं दोनों टीमें के बीच यह मुकाबला कोलकाता के ईडन गार्डन्स स्टेडियम में खेला जाएगा। ये मैच भारतीय समयानुसार दोपहर 7:30 बजे से खेला जाएगा।

जानें दोनों टीमों का हाल:

जानकारी दे दें कि कोलकाता का यह इस सीजन का 8वां मैच होगा। वहीं कोलकाता ने 7 मैच में से 5 में जीत हासिल की हैं जिसके चलते टीम 10 पॉइंट्स लेकर पॉइंट्स टेबल में दूसरे स्थान पर है। जबकि दूसरी ओर पंजाब किंग्स (PBKS) का यह इस सीजन का 9वां मुकाबला होगा। पंजाब ने 8 मैच में से महज 2 में जीत हासिल की हैं जिसके चलते 4 पॉइंट्स के साथ सबसे नीचे 9वें नंबर पर मौजूद है।

Continue Reading

About Author
Rishabh Namdev

Rishabh Namdev

मैंने श्री वैष्णव विद्यापीठ विश्वविद्यालय इंदौर से जनसंचार एवं पत्रकारिता में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। मैं पत्रकारिता में आने वाले समय में अच्छे प्रदर्शन और कार्य अनुभव की आशा कर रहा हूं। मैंने अपने जीवन में काम करते हुए देश के निचले स्तर को गहराई से जाना है। जिसके चलते मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता और पत्रकार बनने की इच्छा रखता हूं।