राज्यपाल से पुरस्कृत होंगे एडीजीपी डी.सी. सागर, राष्ट्रीय मतदाता दिवस पर होगा सम्मान

शहडोल संभाग में विधानसभा निर्वाचन 2023 के दौरान उत्कृष्ट कार्य करते हुए चुनावों को सफलतापूर्वक संपन्न कराने के लिए राज्य निर्वाचन आयोग पुरस्कार दे रहा है।

adgp dc sagar

MP News : मध्य प्रदेश राज्य निर्वाचन आयोग शहडोल जोन के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक डी. सी. सागर को पुरस्कृत कर रहा है। राष्ट्रीय मतदाता दिवस पर 25 जनवरी को भोपाल में आयोजित कार्यक्रम के दौरान प्रदेश के राज्यपाल उन्हें पुरस्कार प्रदान करेंगे। बताया गया है कि शहडोल जोन के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक डी. सी. सागर को शहडोल संभाग में विधानसभा निर्वाचन 2023 के दौरान उत्कृष्ट कार्य करते हुए चुनावों को सफलतापूर्वक संपन्न कराने के लिए राज्य निर्वाचन आयोग पुरस्कार दे रहा है।

बता दें कि यह कार्यक्रम कुशाभाऊ ठाकरे इंटरनेशनल कन्वेंशन सेंटर भोपाल में आयोजित किया जाएगा। इससे पहले एडीजीपी डी.सी. सागर ने इस महत्वपूर्ण उपलब्धि के लिए जनता एवं प्रथम बार वोट देने वाले मतदाताओं को अच्छी सहभागिता के लिए, मीडिया (इलेक्ट्रॉनिक, सोशल, प्रिंट) को सकारात्मक रिपोर्टिंग के लिए, माननीय पुलिस महानिदेशक, अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (गुप्तवार्ता), पुलिस महानिरीक्षक (कानून व्यवस्था एवं सुरक्षा), मध्य प्रदेश तथा संभागायुक्त शहडोल को कुशल मार्गदर्शन के लिए, शहडोल रेंज डीआईजी, जिला शहडोल, उमरिया एवं अनूपपुर के कलेक्टूर, सीईओ एवं पुलिस अधीक्षक गणों, अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक कार्यालय के ऑफिस स्टॉफ (कमाण्डो), केन्‍द्रीय सशस्‍त्र पुलिस बल, होमगार्ड के सैनिकों और शहडोल ज़ोन के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षकों, अनुविभागीय राजस्व एवं पुलिस अधिकारियों, तहसीलदारों, थाना प्रभारियों व जिला पुलिस बल को सकारात्मक सहयोग के लिए हृदय से धन्यवाद ज्ञापित किया है।

Continue Reading

About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”