उपचुनाव के बीच कांग्रेस के दिग्गज नेता का कोरोना से निधन, पीएम मोदी ने जताया दुःख

अस्पताल में अचानक तबीयत बिगड़ने से उनकी मौत हो गई। विधानसभा उपचुनाव के बीच उनकी मृत्यु का समाचार प्राप्त हुआ।

पूर्व विधायक

गांधीनगर, डेस्क रिपोर्ट। भारत में कोरोना संक्रमण (Corona infection) का प्रभाव धीरे-धीरे कम होता नजर आ रहा है। बावजूद इसके कोरोना संक्रमित लोगों की मौत का सिलसिला जारी है। इसी बीच गुरुवार को एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां विधानसभा उपचुनाव (Assembly by-election) के बीच एक वरिष्ठ कांग्रेस नेता (congress leader) की कोरोना से मौत हो गई है। कांग्रेस नेता चार बार विधायक चुने गए हैं। खानपुरा की मौत से कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं समेत पार्टी में शोक व्याप्त हो गया है। इधर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने भी उनकी मौत पर शोक जताया है।

दरअसल बनासकांठा जिले की बनासकांठा जिले की कांकरेज सीट पर 4 बार के विधायक रहे धानसी खानपुरा (Dhansi Khanpura) का निधन हो गया है। पिछले दिन खानपुरा कोरोना वायरस की चपेट में आए थे। जिसके बाद उन्हें यू.एन.मेहता हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। वहीं अस्पताल में अचानक तबीयत बिगड़ने से उनकी मौत हो गई। विधानसभा उपचुनाव के बीच उनकी मृत्यु का समाचार प्राप्त हुआ।

Read this: स्टेट जीएसटी की छापेमार कार्रवाई, 6 करोड़ 54 लाख से अधिक रकम जमा

बता दें कि खानपुरा 1990 में पहली बार जनता दल के टिकट पर चुनाव जीतकर विधायक बने थे। इसके बाद 1995, 2002 और 2012 में कांग्रेस से विधायक रहे। वही धानसी की मौत पर शोक जताते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि खानपुरा के अवसान से दुखी हैं। वहीं उन्होंने उनके शौक परिवार को सांत्वना भी दी है। इधर कांग्रेस पार्टी के कई दिग्गजों ने उनकी मौत पर शोक जताया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here