‘मंगलसूत्र’ पर बवाल के बीच कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत का बीजेपी पर हमला, पीएम मोदी को कहा ‘वाट्सअप अंकल नंबर वन’

उन्होंने कहा कि मोदी जी मुद्दाविहीन राजनीति करते हैं। पिछले 10 वर्षों में पीएम ने 'दो भारत' बनाए हैं। एक भारत जहां सब्जीवाला महंगाई के कारण रोते हुए कहता है, मेरी गुजर नहीं हो रही। G-20 में गरीबी छिपाने के लिए पर्दा डाल दिया जाता है। दूसरा भारत जहां चकाचौंध है, जो मोदी पर फिदा है, मोदी का वंदन करता है।

Supriya

Supriya Shrinet attacked PM Modi : संपत्ति बँटवारे और मंगलसूत्र को लेकर चल रहे हंगामे के बीच कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने कहा है कि इस देश के प्रधानमंत्री ने ना दाम्पत्य के सूत्र की गरिमा रखी और ना मंगलसूत्र का महत्व बताया। उन्होंने कहा कि मोदीजी की बात का सबसे सही जवाब प्रियंका गांधी ने दिया है। इस देश के लिए उनकी माँ का सुहाग क़ुर्बान हुआ और देश के लिए इंदिरा गांधी ने अपने गहने दे दिए, जहां शहीद किसानों की पत्नियों, मणिपुर की महिलाओं और लाखों गरीब महिलाओं के मंगलसूत्र के बारे में क्यों नहीं पूछते हैं।

पीएम मोदी की तुलना ‘वाट्सअप अंकल’ से की

सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि पीएम मोदी भय और आतंक फैला रहे हैं। वे लगातार झूठ बोल रहे हैं। उन्होंने सवाल किया कि मोदी जी, आपको सिन्दूर और मंगल सूत्र का महत्व तो नहीं पता, लेकिन इस देश के लोग इसका महत्व जानते हैं। मंगलसूत्र दाम्पत्य जीवन का पवित्र और पवित्र प्रतीक है, जो करोड़ों ब्याहताएँ प्रदान करते हैं और सारा जीवन उसे निभाते हैं। कांग्रेस नेता ने कहा मोदीजी आजकल वाट्सअप के अंकल जैसे लगते हैं जो झूठे और अनर्गल मैसेज भेजते रहते हैं। मोदीजी भाजपा के वाट्सअप अंकल नंबर वन है क्योंकि वो मुद्दाविहीन राजनीति कर रहे हैं। उन्हें मोदी जी को कांग्रेस के मेनिफेस्टो से बड़ी समस्या है। लेकिन..मैं आपको थैंक्यू बोलना चाहूंगी, क्योंकि आपके झूठ और दुष्प्रचार ने कांग्रेस के मेनिफेस्टो को घर-घर तक पहुंचा दिया है। नरेंद्र मोदी जी को हमारे मेनिफेस्टो में जातिगत जनगणना की बात से बड़ा दर्द हो रहा है। आर्थिक और सामाजिक गणना से तकलीफ हो रही है। इसलिए आज मैं नरेंद्र मोदी जी से पूछना चाहती हूं..क्या गरीबों की बात करना गलत है? गरीबों की भलाई से आपको क्या दिक्कत है?


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।