एंटी माफिया अभियान : सरकारी जमीन बेचने वाले 9 भू-माफिया के खिलाफ FIR

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। जिले में एंटी माफिया अभियान (Anti mafia campaign)के तहत भू-माफिया के खिलाफ सख्त कार्रवाई जारी है। इस कड़ी में भोली-भाली जनता को शासकीय माफी औकाफ की जमीन को आवासीय प्लाट के रूप में छलपूर्वक बेचने वाले वाले 9 आरोपियों के खिलाफ राजस्व विभाग की टीम ने पुलिस थाने में एफआईआर (FIR) दर्ज कराई है।

मंगलवार को कलेक्ट्रेट की जन-सुनवाई में एकतापुरी हरिजन बस्ती के पास गुढ़ी निवासी कुछ फरियादी पहुँचे थे। इन फरियादियों द्वारा दिए गए शिकायती आवेदन की प्रारंभिक जाँच में कलेक्टर कौशलेन्द्र विक्रम सिंह (Collector Kaushalendra Vikram Singh)को जमीन संबंधी इस धोखाधड़ी का पता चला था। उन्होंने इस प्रकरण से संबंधित आरोपियों के खिलाफ पुलिस थाने में एफआईआर (FIR) दर्ज कराने के निर्देश तहसीलदार श्रीमती शिवानी पांडेय (Tehsildar Smt Shivani Pandey) को दिए थे। तहसीलदार श्रीमती शिवानी पांडेय (Tehsildar Smt Shivani Pandey) ने पुलिस थाना माधौगंज पुलिस थाने में एफआईआर (FIR) दर्ज कराई है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....