MP उपचुनाव: बसपा समर्थकों पर हमला, इनपर लगा इल्जाम, हेमंत कटारे ने जमकर लताड़ा

उपचुनाव

भिंड, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में होने वाली 28 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव (By-elections in 28 assembly seats) में निजी हमले के साथ साथ मारपीट की खबर भी सामने आने लगी है। बीते दिनों भिंड (Bhind) जिले में चुनाव प्रचार के दौरान अज्ञात लोगों ने वाहनों के साथ तोड़फोड़ की और समर्थकों के साथ जमकर मारपीट भी की। जिसके बाद बसपा (BSP) ने बीजेपी प्रत्याशी ओपीएस भदौरिया (BJP candidate OPS Bhadoria) के समर्थकों पर मारपीट का आरोप लगाया है। वहीं कांग्रेस प्रत्याशी हेमंत कटारे (Congress candidate Hemant Katare)  ने बसपा का समर्थन करते हुए घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताया।

दरअसल रविवार को भिंड के मेहगांव विधानसभा में बसपा प्रत्याशी योगेश में चुनाव प्रचार के लिए इमलिया गांव से मुस्तरी जा रहा था। बीच रास्ते में ही 4 और 2 पहिया वाहन से कुल 40 से 50 समर्थक आए और उन्हें मारपीट शुरू कर दी। बसपा समर्थकों के मोबाइल छीन लिए गए और इसके साथ साथ वाहनों पर तोड़फोड़ की है और बैनर-पोस्टर फाड़ दिए गए। इसके साथ ही बसपा प्रचार वाहन पर बीजेपी का स्टीकर चिपका दिया। जिसमें सिंधिया (Scindia) के फोटो शामिल था।

Read More: पूर्व मुख्यमंत्री ने लोगों से मांगे बीजेपी के लिए वोट, लोगों को दिलाई शपथ

इस मारपीट में कई बसपा कार्यकर्ता जख्मी हुए। जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बसपा कार्यकर्ता ने इस घटना का इल्जाम ओपीएस भदौरिया पर लगाया है। उनका कहना है कि जहां से वह गुजर रहे थे। वहां भदोरिया की सभा चल रही थी। वहीं कार्यकर्ता घटना की शिकायत करने थाने पहुंचे। पुलिस पर पक्षपात का आरोप लगाते हुए बाहर थाने के बाहर धरना देने लगे। जिसके बाद पुलिस ने 40 से अधिक अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

इधर कांग्रेस प्रत्याशी हेमंत कटारे ने बसपा का समर्थन करते हुए घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है। इसके साथ ही साथ ओपीएस भदोरिया को जमकर लताड़ा। हेमंत कटारे ने कहा कि ओपीएस भदोरिया चुनाव हारने वाले हैं। जिससे उनके कार्यकर्ता हताश हो चुके हैं। इसलिए पिछड़े वर्ग के लोगों पर हमले कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here