Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1

कोरोना पेशेंट के साथ दुष्कर्म का प्रयास, आरोपी वार्ड बॉय गिरफ्तार

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। ग्वालियर के एक निजी अस्पताल (Private Hospital) के वार्ड बॉय (Ward Boy) ने कोरोना पेशेंट महिला के साथ दुष्कर्म का प्रयास कर मानवता को शर्मिंदा कर दिया है। आरोपी वार्ड बॉय (Ward Boy) ने देर रात होटल में बने निजी अस्पताल (Private Hospital) के प्राइवेट वार्ड में घुसा और उसने महिला मरीज के साथ अश्लील हरकत की। गंभीर हालत में ऑक्सीजन सपोर्ट पर चल रही महिला ने जब हिम्मत कर आवाज लगाई तो घटना का खुलासा हुआ। पुलिस ने आरोपी वार्ड बॉय (Ward Boy) को गिरफ्तार कर लिया है।

कोरोना महामारी में एक और जहाँ मानवता को बचाने के लिए हरसंभव प्रयास कर रहे हैं ऐसे में कुछ लोग ऐसे भी हैं जो मानवता को शर्मसार कर रहे हैं।  ताजा मामला ग्वालियर का है जहाँ एक निजी अस्पताल (Private Hospital) के वार्ड बॉय (Ward Boy) ने एक कोरोना पेशेंट महिला के साथ दुष्कर्म (Rape) का प्रयास किया। परिजनों के मुताबिक वे अपनी पेशेंट को गंभीर हालत में 16 अप्रैल को लेकर ग्वालियर के लोटस अस्पताल (Lotus Hospital) में भर्ती कराने  आये थे । लोटस अस्पताल (Lotus Hospital) ने मरीज को अपने कोविड सेंटर होटल गोल्डन विलेज (Hotel Golden Village) में भर्ती करा दिया। 17 अप्रैल को हमारी पेशेंट ऑक्सीजन सपोर्ट पर आ गई। रात करीब 11 बजे अस्पताल का वार्ड बॉय (Ward Boy) विवेक लोधी हमारी पेशेंट के कमरे में गया।  मरीज ने कहा कि कुछ घबराहट हो रही है तो वार्ड बॉय (Ward Boy) ने चेकअप के बहाने यहाँ वहां छूना  शुरू कर दिया। शुरू में महिला पेशेंट इसे चेकअप का हिस्सा समझती रही लेकिन जब वार्ड बॉय (Ward Boy) महिला पेशेंट को गलत तरीके से छूने लगा और हाथ प्राइवेट पार्ट तक पहुंचा दिया तो महिला मरीज चिल्लाई  और उसे भगा दिया।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....