बाबा रामदेव को 1000 करोड़ का नोटिस, IMA ने 15 दिन में माफी मांगने के लिए कहा

देहरादून, डेस्क रिपोर्ट। एलोपैथी और आयुर्वेद को लेकर छिड़ी जंग में बाबा रामदेव (Baba Ramdev) उलझते नजर आ रहे हैं।  केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्ष वर्धन के पत्र के बाद बाबा रामदेव (Baba Ramdev) ने जब बयान वापस लिया तो लगा कि विवाद थम जायेगा लेकिन  ऐसा हुआ नहीं।  बाबा रामदेव (Baba Ramdev)ने एलोपैथी डॉक्टरोँसे कुछ सवाल पूछ लिए जिसके बाद इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (IMA) ने बाबा रामदेव (Baba Ramdev) को 1000 करोड़ की मानहानि का क़ानूनी नोटिस भेजा है और 15 दिन में लिखित रूप से और वीडियो में बयान पर माफ़ी मांगने ले लिए कहा है।

एलोपैथी को तमाशा, नौटंकी , स्टुपिड साइंस, और लाखों लोगों की मौत वाले बयान पर योग गुरु बाबा रामदेव (Baba Ramdev) ने माफी मांग ली थी। इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (IMA) की आपत्ति के बाद केंद्र सरकार ने बाबा रामदेव (Baba Ramdev) के बयान पर आपत्ति जताई थी और केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्ष वर्धन (Dr Harsh Vardhan) ने बाबा रामदेव (Baba Ramdev) का बयान दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए उन्हें एक कड़े शब्दों वाला पत्र लिखा था।  जिसके बाद बाबा रामदेव (Baba Ramdev) ने बयान वापस ले लिया था।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....