नरोत्तम मिश्रा ने की दिग्विजय सिंह की तारीफ़, कह दी ये बड़ी बात, सियासी हलचल तेज

नरोत्तम मिश्रा ने बताया कि प्रदेश में पॉजिटिविटी रेट घटकर 3.11% पहुंच गया जबकि रिकवरी रेट में तेजी से उछाल रिकॉर्ड किया गया रिकवरी रेट 93.3 देखा गया है।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश (madhya pradesh) में वायरल वीडियो (Video Viral) पर सियासत जारी है। नेताओं द्वारा एक दूसरे पर लगातार आरोप-प्रत्यारोप लगाए जा रहे है। इस बीच प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (narottam mishra) ने कहा कि लगातार भय और भ्रम फैलाना ही कांग्रेसी का पेशा है। वहीं गृहमंत्री मिश्रा पूर्व मुख्यमंत्री और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह (digvijay singh) का समर्थन करते भी नजर आए।

दरअसल राज्यसभा सांसद और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह का समर्थन करते हुए गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि दिग्विजय सिंह को मैं धन्यवाद देता हूं कि उन्होंने सच का साथ दिया। इसलिए लाशों की गिनती और आग लगाने वाले जैसे बयान से उन्होंने खुद को अलग रखा हुआ है।

भय और भ्रम फैलाना ही कांग्रेसी का पेशा- नरोत्तम 

वही कमलनाथ पर निशाना साधते हुए नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कमलनाथ पेनड्राइव SIT को सौंप दी। हाई कोर्ट की निगरानी में जांच चल रही है वरना कह दे कि उन्होंने पेनड्राइव पर झूठ बोला था। वहीं कांग्रेस को आड़े हाथ लेते हुए मिश्रा ने कहा कि लगातार भय और भ्रम फैलाना ही कांग्रेसी का पेशा है। पूरे देश में गेहूं का उपार्जन हो रहा है। कहीं कोई शिकायत नहीं मिल रही है लेकिन कांग्रेसियों को भ्रम फैलाने की आदत है।

कमलनाथ जिस पेनड्राइव की बात कर रहे हैं, उसे जांच में लाना चाहिए

कमलनाथ पर बोलते हुए मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कमलनाथ ने संवैधानिक पद पर रहते हुए का बयान दिया था। यह नहीं कहा हो तो बता दे। कमलनाथ पर भी उसी धारा के तहत केस दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा के व्यक्तिगत तौर पर मेरा मानना है कि कमलनाथ जिस पेनड्राइव की बात कर रहे हैं, उसे जांच में लाना चाहिए।

PM नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) को बधाई

एनडीए सरकार को 7 साल पूरे होने पर PM नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) को बधाई देते हुए गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि माननीय नरेंद्र मोदी को बहुत-बहुत धन्यवाद। चमत्कारी नेतृत्व के कारण ही साल भर के अंदर कोरोना जैसी महामारी से निपटने के लिए वैक्सीन तैयार कर ली गई। पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश विकास की ओर बढ़ रहा है।

कोरोना की स्थिति नियंत्रित – गृह मंत्री मिश्रा 

प्रदेश में कोरोना की स्थिति पर बोलते हुए मिश्रा ने कहा कि कोरोना की स्थिति नियंत्रित होती जा रही है। प्रदेश के 4 जिले इंदौर भोपाल और सागर ही ऐसे जिले हैं। जहां 5% से अधिक संक्रमण है। वहीं 18 जिले में 10 से भी कम नहीं पॉजिटिव के सामने आ रहे हैं। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान लगातार बैठकर कर रहे हैं। उनकी इच्छाशक्ति से 31 मई तक की कोरोना अभियान पूरी ताकत के साथ चलेगा और प्रदेश में कोरोना को खत्म कर दिया जाएगा। नरोत्तम मिश्रा ने बताया कि प्रदेश में पॉजिटिविटी रेट घटकर 3.11% पहुंच गया जबकि रिकवरी रेट में तेजी से उछाल रिकॉर्ड किया गया रिकवरी रेट 93.3 देखा गया है।