भितरवार विधायक की गुमशुदगी के पर्चे सोशल मीडिया पर वायरल, कांग्रेस में हलचल

ग्वालियर, अतुल सक्सेना।  ग्वालियर जिले की भितरवार विधानसभा से कांग्रेस विधायक और कमलनाथ सरकार के पूर्व मंत्री लाखन सिंह (Congress MLA Lakhan Singh) की गुमशुदगी के पर्चे सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। फेसबुक पर एक यूजर ने लिखा है कि गुमशुदा की तलाश, विधायक  लाखन सिंह  (Congress MLA Lakhan Singh) गायब हैं , सूचना देने वाले को उचित इनाम दिया जाएगा। हालाँकि विधायक का कहना है कि ये साजिश है मैं तो क्षेत्र में ही हूँ। उधर सोशल मीडिया पर पोस्ट वायरल होने के बाद कांग्रेस में हलचल बढ़ गई है।

कमलनाथ सरकार में पशुपालन मंत्री रहे ग्वालियर जिले की भितरवार विधानसभा के विधायक लाखन सिंह (Congress MLA Lakhan Singh) पिछले कुछ दिनों से दिखाई नहीं दे रहे।  कोरोना काल में ग्वालियर जिले के दो अन्य कांग्रेस विधायक प्रवीण पाठक (Congress MLA Praveen Pathak) और डॉ सतीश सिंह सिकरवार (Congress MLA Dr Satish Singh Sikarwar) लगातार लोगों की बीच हैं, उनकी हर समस्या के लिए प्रशासन से लेकर सरकार तक पर दबाब बना रहे हैं लेकिन भितरवार विधायक एवं पूर्व मंत्री लाखन सिंह  (Congress MLA Lakhan Singh) दिखाई नहीं दे रहे इसलिए उनकी विधानसभा के लोगों ने  उनके गुमशुदा होने के पर्चे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए हैं।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....