Bhopal News: दुकान बंद कराने पहुंची पुलिस टीम पर हमला, महिलाओं ने किया पथराव

महिलाओं का आरोप है कि पुलिस कर्मियों द्वारा दुकानदार जहीर को बेरहमी से पीटा गया है।

MP News

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। प्रदेश की राजधानी भोपाल (bhopal) में पुलिसकर्मियों (police) की टीम पर एक बार फिर से हमला हुआ है। मध्यप्रदेश में कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए प्रदेश के 11 जिलों में संडे लॉकडाउन (sunday lock down) लगाया गया है। इस बीच शनिवार को नाईट कर्फ्यू (night curfew) भी लागू थे। जहां नाईट कर्फ्यू का उल्लंघन करने से रोकने के बाद पुलिसकर्मियों पर हमला किया गया है।

मामला हनुमानगंज थाना का है।जहां के एक चाय वाले ने पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया इस हमले में SI संजय दुबे, ASI अरविंद जाटव सहित कई पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं। बताया जा रहा है कि शनिवार रात 10:00 बजे से राजधानी में नाईट कर्फ्यू लागू था। जहां एक पुलिस टीम गश्ती कर रही थी। इस दौरान कार्यक्रम पर जहीर चाय वाले की दुकान खुली थी। गश्ती दल ने चाय की दुकान बंद करने के लिए कहा।

Read More: Suspend: लापरवाही पर एक्शन, TI, SI समेत पांच पुलिसकर्मी तत्काल प्रभाव से निलंबित

जहीर चाय वाले की पुलिसकर्मियों के साथ बहस हो गई। जिसके बाद एएसआई अरविंद जाटव ने कड़े शब्दों में चाय वाले को चेतावनी दी। वही बहस के बीच जहीर के बेटे शावेज ने ASI अरविंद जाटव के ऊपर गर्म चाय की केतली उड़ेल दी। इतना ही नहीं जहीर ने भी गिलास में गरम चाय भरकर अरविंद जाटव पर हमला किया।

इधर दुकान पर मौजूद करीब 15 लोग ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया। इस दौरान प्रधान आरक्षक लोकेंद्र जोशी को सड़क पर पीटा भी गया। जिसके बाद गश्ती दल की मदद से पुलिस फोर्स बुलाए गए। वहीं पुलिस फोर्स द्वारा जब आरोपी जहीर और उसके बेटे सावेज को गिरफ्तार करने की कोशिश की गई तो महिलाओं और बच्चों ने छत से पथराव शुरू कर दिया। इस मामले में पुलिस ने 16 लोगों के खिलाफ किया है। महिलाओं का आरोप है कि पुलिस कर्मियों द्वारा दुकानदार जहीर को बेरहमी से पीटा गया है।