MP By-Election: उपचुनाव के लिए BJP ने किया प्रत्याशियों के नाम का ऐलान

MP By-election : खंडवा लोकसभा उपचुनाव के लिए दिवंगत सांसद नंद कुमार सिंह चौहान के पुत्र हर्ष सिंह, पूर्व मंत्री अर्चना चिटनिस, कृष्ण मुरारी मोघे जैसे दिग्गज ताल ठोंक रहे थे।

बीजेपी नेता

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट मध्य प्रदेश (MP) में उपचुनाव (MP By-election) के लिए कांग्रेस (congress) के बाद अब बीजेपी (BJP) ने भी अपने प्रत्याशियों के नाम का ऐलान कर दिया है। दरअसल खंडवा (khandwa loksabha seat) से बीजेपी ने ज्ञानेश्वर पाटिल अपना उम्मीदवार बनाया है। वही जोबट से सुलोचना रावत, पृथ्वीपुर से शिशुपाल यादव और गांव से प्रतिभा बागरी को चुनाव की कमान सौंपी गई है।

Read More: SAHARA निवेशकों के साथ धोखाधङी, सुब्रत राय के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी

Lok Sabha by-election तमाम अटकलों को दरकिनार करते हुए बीजेपी (BJP) खंडवा लोकसभा उपचुनाव में ज्ञानेश्वर पाटिल (Gyaneshwar Patil) को अपना उम्मीदवार बनाया है। मिली खबर के अनुसार कांग्रेस की ओर से अरुण यादव द्वारा चुनाव लड़ने से इंकार को लेकर BJP अब ओबीसी कार्ड (obc) खेलने जा रही है।

MP By-Election: उपचुनाव के लिए BJP ने किया प्रत्याशियों के नाम का ऐलान

दरअसल खंडवा लोकसभा उपचुनाव के लिए दिवंगत सांसद नंद कुमार सिंह चौहान के पुत्र हर्ष सिंह, पूर्व मंत्री अर्चना चिटनिस, कृष्ण मुरारी मोघे जैसे दिग्गज ताल ठोंक रहे थे। लेकिन इन सबके बीच अरुण यादव के द्वारा चुनाव न लड़ने की घोषणा के बाद समीकरण बदल गए

  • खंडवा-ज्ञानेश्वर पाटिल
  • जोबट-सुलोचना रावत
  • पृथ्वीपुर-शिशुपाल यादव
  • रैगांव-प्रतिभा बागरी : प्रतिमा बागरी लम्बे समय से पार्टी में सक्रिय कार्यकर्ता के रूप में रही हैं वर्तमान में वो BJP महिला मोर्चा की जिला महामंत्री है। प्रतिमा की मां कमलेश एवं पिता जय प्रताप बागरी भी इसी विधानसभा क्षेत्र में जिला पंचायत सदस्य रह चुके हैं। वर्तमान में पिता जय प्रताप बागरी वार्ड नंबर 19 से पार्षद भी है।

MP By-Election: उपचुनाव के लिए BJP ने किया प्रत्याशियों के नाम का ऐलान MP By-Election: उपचुनाव के लिए BJP ने किया प्रत्याशियों के नाम का ऐलान