Maharashtra Politics: BJP हुई हमलावर, रविशंकर प्रसाद ने लगाए गंभीर आरोप

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट।  मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह की 100 करोड़ के आरोपों वाली चिट्ठी में भाजपा (BJP) को महाराष्ट्र सरकार पर हमला बोलने का एक सुनहरा मौके दे दिया है। चिट्ठी में परमबीर सिंह (Parambir Singh) ने गृह मंत्री अनिल देशमुख (Home Minister Anil Deshmukh) पर आरोप लगाए हैं कि उन्होंने मुकेश अंबानी से जुड़े मामले में गिरफ्तार पुलिस अधिकारी सचिन वझे (Sachin Vaze) को हर महीने 100 करोड़ रुपये देने के टारगेट दिया था। परमबीर सिंह की चिट्ठी के गंभीर आरोपों के बाद महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra Government) की सियासत में भूचाल आ गया है और गृह मंत्री अनिल देशमुख (Home Minister Anil Deshmukh) के इस्तीफे की मांग जोर पकड़ने लगी है।

ये भी पढ़ें – Maharashtra Politics: सड़कों पर उतरी BJP, गृह मंत्री अनिल देशमुख से मांगा इस्तीफा

परमबीर सिंह की चिट्ठी की बात  मीडिया में आने के बाद भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने गृह मंत्री अनिल देशमुख (Home Minister Anil Deshmukh) के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है और गृह मंत्री अनिल देशमुख (Home Minister Anil Deshmukh) से इस्तीफे की मांग करते हुए महाराष्ट्र की सड़कों पर प्रदर्शन कर रही है। उधर केंद्रीय कानून मंत्री एवं भाजपा (BJP) के वरिष्ठ नेता रविशंकर प्रसाद (Ravishankar Prasad) ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे एवं वरिष्ठ नेता NCP प्रमुख शरद पवार पर गंभीर आरोप लगाए हैं।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....