BJP नेता की रसुखदार पार्टी से बढ़ा संक्रमण का खतरा, 19 लोग संक्रमित

mp-BJP-MPs-threaten-to-lose-in-loksabha-election-searching-new-faces

इंदौर, डेस्क रिपोर्ट

एक तरफ जहां प्रदेश में संक्रमण की रफ्तार तेज है। वहीं दूसरी तरफ इंदौर में एक भाजपा नेता की बड़ी लापरवाही सामने आई है। जिसने कॉलोनी के सभी लोगों को परेशानी में डाल दिया है। भाजपा नेता दीपक छोड़वानी ने लगातार तीन बड़ी पार्टियां करके परिवार सहित पूरे कॉलोनी के लोगों के लिए संक्रमण के दरवाजे खोल दिए हैं।

दरअसल राजेंद्र नगर क्षेत्र की मां विहार कॉलोनी निवासी भाजपा नेता दीपक छुड़वाने ने राखी त्यौहार के पहले कम्युनिटी हॉल में लगातार तीन बड़ी पार्टियां आयोजित की थी। जिसके बाद उनके परिवार के 19 लोग कोरोना संक्रमण की चपेट में आ चुके हैं। वही कॉलोनी के अंदर 500 से अधिक लोग रहते हैं। जिनके अंदर अब खौफ का माहौल है। बीजेपी नेता छोड़वानी का कहना है कि उन्होंने कॉलोनी के सभी लोगों को टेस्ट कराने के लिए कहा है।

बता दे कि इससे पहले मल्हारगंज थाना क्षेत्र के कॉन्प्लेक्स में हुई सामूहिक आयोजन के बाद 50 से अधिक मरीज की रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई है। इसके साथ ही जन्मदिन पर आयोजित एक पार्टी के कारण 16 से ज्यादा लोग पॉजिटिव आए थे। इंदौर में सामूहिक आयोजन पर रोक के बावजूद आयोजन हो रहे हैं और प्रशासन इस पर कोई कार्यवाही नहीं कर रहा है। वहीँ रोक के बावजूद मां विहार कॉलोनी के कम्यूनिटी हॉल में पार्टियां आयोजित की गई है।